Home » इंडिया » Akhilesh yadav calls political entertainer to ramdas athawale
 

मायावती को अाठवले के ऑफर पर अखिलेश का तंज- 'पॉलिटिकल एंटरटेनर' हैं वो

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 14:52 IST

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले को पॉलिटिकल एंटरटेनर कहा है. अखिलेश ने कहा रामदास अठावले को कोई गंभीरता से नहीं लेता. अखिलेश ने अठावले के बीएसपी सुप्रीमो मायावती को एनडीए में आने के ऑफर पर यह बात कही.

दरअसल, आठवले ने कहा था कि अगर मायावती वाकई दलितों का हित चाहती हैं तो वह एनडीए में शामिल हो जाएं. उन्होंने कहा था कि अगर मायावती एनडीए में शामिल हो जाती हैं तब वह, मायावती और रामविलास पासवान मिलकर केंद्र सरकार से दलितों की बेहतरी के लिए ज्यादा धन ले सकेंगे.

 

वीवीआईपी गेस्ट हाउस में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा था कि मायावती पहले भी तीन बार बीजेपी के सहयोग से मुख्यमंत्री बन चुकी हैं. अगर वह साथ आएंगी तो एनडीए यूपी में सभी 80 सीटें जीत लेगा. उन्होंने यह भी कहा था कि समाजवादी पार्टी से उन्हें भविष्य में धोखा ही मिलेगा.

उन्होंने कहा था कि मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा देने का नाटक किया था. दलित वोटों पर सिर्फ मायावती का अधिकार नहीं है. हमारा भी दलितों पर उतना ही अधिकार है. उन्होंने कहा था कि दलितों पर अब भी अत्याचार हो रहे हैं लेकिन इसके लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार नहीं है. अठावले ने कहा था कि दलितों पर हमलों को राजनैतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए.

First published: 31 March 2018, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी