Home » इंडिया » Akhilesh Yadav stopped at Lucknow airport going to attend student leader swearing ceremony in AU
 

Video: अखिलेश को रोका तो उनके सुरक्षाकर्मी ने अधिकारी को दिया धक्का, दिखाई हेकड़ी- हाथ मत लगाना..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 14:10 IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को इलाहाबाद युनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में जाने के दौरान लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया. अखिलेश यादव ने इस पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई और विरोध प्रकट किया. अखिलेश ने प्रदेश की योगी सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाया.

वहीं अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एयरपोर्ट पर पुलिस, प्रशासन और उनके बीच नोक-झोंक देखने को मिली. वीडियो में देखा जा रहा है कि जब अखिलेश यादव को रोका गया तो उनके सुरक्षाकर्मी ने एयरपोर्ट अधिकारी को धक्का दिया और बाहर की तरफ धकेल दिया.

 

वहीं अखिलेश यादव से विनम्रता से पेश आ रहे अधिकारी को उन्होंने हेकड़ी दिखाते हुए कहा कि हाथ मत लगाना... हाथ मत लगाना. वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद भी अधिकारी उससे विनम्रता से पेश आता रहा और बोला कि हाथ नहीं लगा रहे हैं.

पढ़ें- Video: PM मोदी परोेस रहे थे खाना, इस लड़की ने ले लिए मजे, बोली- हम सुबह..

वहीं अखिलेश के ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर जमा हो गए और हंगामा करने लगे. दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में अराजकता न फैले, इसलिए उन्हें रोका गया है. सीएम योगी ने यह भी कहा कि यूनिवर्सिटी ने उनके कार्यक्रम पर रोक लगाई है.

दरअसल, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के वार्ष‍िकोत्सव को समाजवादी छात्र सभा ने अखिलेश यादव को कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाया है. वह इसी में भाग लेने के लिए प्रयागराज आ रहे थे.

First published: 12 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी