Home » इंडिया » akhilesh yadav talks with ias officers in ias week
 

अखिलेश यादव: हमारा वोट घटेगा तो अफसरों को भी परेशानी होगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2016, 14:28 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार के अफसरों को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा है कि सरकार जब अफसरों पर कार्रवाई करती है तो जनता खुश होती है और इससे हमारे वोट में इजाफा होता है, लेकिन हम अफसरों से प्यार से काम लेना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आईएएस सप्ताह समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि अफसरों पर एक्शन लेने से जनता खुश होती है. मगर हम अफसरों से प्यार से काम लेना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में यह भी कह दिया कि यदि हमारा वोट घटेगा तो अफसरों को भी परेशानी होगी. 

पढ़ें: अखिलेश राज: अपराधियों को संरक्षण और जेल में बंद मुस्लिम युवाओं पर चुप्पी

इस अवसर पर अखिलेश यादव ने चालू वित्त वर्ष के लिए सरकार के विकास एजेंडे का लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार का यह पांचवा साल चल रहा है और सरकार के घोषित विकास के एजेंडे को इसी साल में पूरा करना है.

यूपी की समाजवादी सरकार प्रदेश में अच्छा काम करने वाले अफसरों को पुरस्कृत करेगी. कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्षी दलों के हमलों को झेल रहे मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी के मुकाबले दूसरे राज्यों का आंकड़ा देखें तो हमरे यहां अपराध कम है.

पढ़ें: अखिलेशराज: भ्रष्ट आईएएस अधिकारियों की शरणगाह!

इस मौके पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के 2017 चुनाव को लेकर एक मीडिया चैनल के सर्वे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव दूसरे प्रदेशों में हो रहा है और सर्वे यूपी को लेकर हो रहा. 

जबकि यहां तो चुनाव अभी एक साल बाद होने को हैं. उन्होंने किसी दल विशेष का नाम न लेते हुए कहा कि कई पार्टियों के पास तो दूल्हा ही नहीं है, मेरे पास तो कमियां दूर करने के लिए अभी एक साल का मौका है. हम इन एक सालों में अपनी कमियों को दूर करके जनता के पास जाएंगे और हमें भरोसा है कि जनता का विश्वास हमारे साथ रहेगा.

First published: 19 March 2016, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी