Home » इंडिया » Akhilesh Yadav: This BJP is the same who spoke on 'swadesi' BJP has gone a step ahead of Congress on FDI
 

अखिलेश यादव: यही बीजेपी 'स्वदेशी' की बात करती थी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2016, 15:49 IST
(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी को कठघरे में खड़ा किया है. अखिलेश ने कहा कि यही बीजेपी पहले स्वदेशी की बात किया करती थी.

सोमवार को केंद्र सरकार ने कुछ शर्तों के साथ रक्षा और सिविल एविएशन (नागरिक उड्डयन) के साथ ही कई क्षेत्रों में 100 फीसदी एफडीआई के फैसले को मंजूरी दी थी. 

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा, "यह वही बीजेपी है जो स्वदेशी की बात करती थी. एफडीआई के मामले में बीजेपी कांग्रेस से एक कदम आगे निकल गई है."

पढ़ें: डिफेंस और सिविल एविएशन में 100 फीसदी एफडीआई पर मुहर

इसके अलावा कैराना में कथित पलायन की खबरों पर सीएम अखिलेश यादव ने सफाई दी. अखिलेश ने कहा, "राजनीतिक पार्टियों के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है. वह केवल कैराना और मथुरा के मुद्दों का राजनीतिकरण कर रहे हैं."

'2017 में भी बनेगी सपा सरकार'

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साथ ही अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत का दावा किया है.

अखिलेश ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, "चाहे विकास की बात हो, स्वास्थ्य क्षेत्र हो या फिर किसानों के लिए काम, सपा उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ कर रही है. 2017 में पुूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार की वापसी होगी."

First published: 21 June 2016, 15:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी