Home » इंडिया » Akshay Kumar and Twinkle Khanna congratulates PM Modi for his and BJP historical win in Lok Sabha elections
 

पीएम मोदी को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में दी जीत की बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 14:25 IST

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद दुनिया भर से पीएम मोदी को बधाईयां मिल रही हैं. अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी पीएम मोदी की जीत की बधाई दी. बता दें कि चुनाव के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद अक्षय कुमार ने भी खुद को पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन बताया था.

अक्षय कुमार ने बीजेपी की जीत पर एक ट्वीट कर पीएम मोदी की बधाई दी. ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "ऐतिहासिक जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई. राष्ट्र को आगे बढ़ाने और इसे वैश्विक मानचित्र पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. आपको एक और सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं."

यही हीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी पीएम मोदी की जीत बधाई दी. ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को उनकी व्यापक जीत के लिए बधाई. लोकतंत्र के पर्व को हमेशा मनाया जाना चाहिए. ''मैं आशा करती हूं कि भारत देश के लिए समावेशिता, सद्भाव और विकास का पर्याय बनेगा # Election2019Results".

बता दें कि हाल ही में चुनाव के दौरान पीएम मोदी का इंटरव्यू और उसके बाद मतदान ना करने को लेकर लोगों ने अक्षय कुमार की जमकर क्लास लगाई थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके भारतीय नागरिक ना होने पर जमकर ट्रोल किया था. बता दें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है और वह कनाडा का ही पासपोर्ट रखते हैं.

लोकसभा की इस सीट पर हुई सबसे कम वोटों से जीत, 10 हजार से ज्यादा पड़े नोटा को वोट

First published: 24 May 2019, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी