Home » इंडिया » Akshay Kumar's bodyguard punches a fan trying to take a selfie
 

अक्षय के बॉडीगार्ड ने जड़ दिया फैन को मुक्का

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2016, 22:49 IST

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फैन को मुंबई में उनके साथ सेल्फी खिंचाना काफी मंहगा पड़ गया. दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन अक्षय के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान अक्षय के बॉडीगार्ड ने गुस्से में आकर उस फैन को थप्पड़ जड़ दिया.

हालाकि इस पूरे वाकये को अक्षय नहीं देख पाए, क्योंकि बॉडीगार्ड ने फैन को जब मुक्का मारा तो वो अक्षय के पीछे था. इसके बाद अक्की ने पलट कर भी देखा, लेकिन इससे पहले ही बॉडीगार्ड अपना काम कर कर चुका था.

अक्षय ने जताया अफसोस


अक्षय को इस घटना के बारे में जैसे ही पता चला, सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली और कहा कि आगे से ऐसा कभी नहीं होगा.

tweet akshay

अक्षय कुमार ने कहा है कि जो भी हुआ है वो दुर्भाग्यपूर्ण है. अक्षय कुमार ने लिखा, ‘मैं एयरपोर्ट पर था और मुझे कुछ आवाज आई, मैंने मुड़कर देखा भी लेकिन कुछ गलत हुआ, ऐसा नोटिस नहीं किया और आगे बढ़ गया. 

पढ़ें:सूखा पीड़तों पर अक्षय कुमार का मरहम, 50 लाख की मदद

अक्षय ने कहा कि बाद में मुझे पता चला कि मेरे बॉडीगार्ड ने फैन को थप्पड़ मारा है. मैंने उसे डांट लगाई औऱ कभी ऐसा ना करने की चेतावनी भी दी. मैं उस फैन से माफी मांगता हूं जिसे उसने चोट पहुंचाई.

साथ ही अक्षय ने कहा, "मैं अपने फैंस का हमेशा ही ख्याल रखता हूं, ऐसी घटनाएं मुझे बहुत परेशान करती हैं. मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसी घटनाएं आगे नही होंगी."

पहले भी थप्पड़ जड़ने का आरोप


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली हाउसफुल-3 को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, नरगिस फाकरी, लीजा हेडन और जैकलिन फर्नांडिस भी मु्ख्य भूमिका में है.

पढ़ें:एयरलिफ्ट और नीरजा की कहानी लोगों को बताने की जरूरत है: सोनम कपूर

इससे पहले भी 2014 में अक्षय के बॉडीगार्ड ने एक डेंटिस्ट को थप्पड़ जड़ दिया था. उस समय अक्षय मलाड़ इलाके की बिल्डिंग के बाहर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

यहां एक डेंटिस्ट अक्षय के करीब आने की कोशिश कर रहा था. जिसके बाद बॉडीगार्ड ने डेंटिस्ट को थप्पड़ जड़ दिय़ा था. फिलहाल अक्षय कुमार एस शंकर 2.0 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रंजनीकांत भी हैं.

First published: 30 April 2016, 22:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी