Home » इंडिया » Akshay Kumar says he never needed to prove his love for India to anyone
 

नागरिकता पर सवाल, अक्षय कुमार ने कही दिल छूने वाली बात- 'भारत से करता हूं प्यार और..'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2019, 19:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर दिल छूने वाली बात कही है. अक्षय ने कहा कि भले ही उनकी नागरिकता कनाडा की है लेकिन वह पिछले सात साल से कनाडा नहीं गए हैं. अक्षय ने कहा कि मैं भारत में काम करता हूं, और अपने देश से प्यार करता हूं.

अक्षय कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि कभी मुझे भारत के प्रति अपने प्यार को किसी को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी. मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह की दिलचस्पी और नकारात्मकता उठी है. मैं इसे समझ ही नहीं पा रहा हूं.

अक्षय ने कहा कि मैंने कभी भी इस बात से इनकार नहीं किया और न ही छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है. उन्होंने कहा कि मैं अपने सारे टैक्स भारत में देता हूं. मुझे दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह में विवाद पैदा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से निजी और कानूनी मामला है. इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

बता दें कि अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर इन दिनों सवाल उठे हैं. अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था. इसके बाद मुंबई में वोटिंग हुई तो उनके वोट न करने पर एक रिपोर्ट ने उनसे सवाल पूछा था. इस सवाल पर अक्षय ने कन्नी काट लिया था.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था और अक्षय कुमार की फजीहत होने लगी थी. हालांकि अब अक्षय कुमार ने यह बयान देकर विवाद कुछ शांत करने की कोशिश की है. अक्षय कुमार रुस्तम, बेबी, गोल्ड, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन और हाल ही में रिलीज केशरी जैसी फिल्मों से चर्चा में आए हैं.

हंसराज हंस की धमकी- केजरीवाल पर लगाएंगे SC/ST एक्ट, ठोकेंगे मानहानि का मुकदमा

गोरखपुर: BJP प्रत्याशी रविकिशन के सामने बड़ी मुसीबत, नामांकन रद्द होने का मंडरा रहा खतरा

First published: 3 May 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी