Home » इंडिया » Akshay Kumar to PM Modi on anger management: Ek boxing bag ghar pe rakha hua hai
 

PM मोदी को अक्षय कुमार ने अपना गुस्सा निकालने के सिखाए गुर, बोले- समुद्र के किनारे जाकर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 13:10 IST
Akshay Kumar and PM Modi

इस वक्त हर चैनल और सभी की जुबान पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्टर अक्षय कुमार के हुए इंटरव्यू को लेकर चर्चा है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस बातचीत के दौरान की खुलासे किए और कुछ बातें अक्षय कुमार ने भी अपनी बताई, जो शायद ही अब तक किसी को पता रही है. मोदी से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने अपने बारे में एक बात का खुलासा किया और बताया कि जब उन्हें बहुत गुस्सा आता है तो वो क्या करते हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी को भी अक्षय को ये सलाह दे डाली.

अक्षय कुमार ने कहा,"जब मुझे बहुत गुस्सा आता है तो मैंने अपने घर में एक बॉक्सिंग बैग टांग रखा है और उसपर खूब मारता हूं और अपना गुस्सा शांक करता हूं. इसके अलावा मैं समुद्र के किनारे जाकर जोर-जोर से चिल्लाता हूं और भड़ास बाहर निकाल देता हूं." 

पीएम मोदी ने गुस्से को लेकर बताया और कहा,"मुझे जब गुस्सा आता है तो मैं एक कागज पर सब कुछ लिखता हूं और फिर उसे फाड़ कर फेंक देता हूं." इसके अलावा जब अक्षय ने पूछा, क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर मोदी ने कहा,"मैं ट्विटर देखता हूं . आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी देखता हूं और जिस तरीके वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी क्योंकि अपना सारा गुस्सा वो मेरे पर ट्विटर पर निकाल लेती हैं."

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया खुलासा, कहा- सीेएम बनने के बाद भी खुद धुलता था कपड़े

बिन ब्याही गर्लफ्रेंड के बच्चे के पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, पत्नी को दे चुके हैं तलाक

First published: 24 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी