Home » इंडिया » Al Qaeda Terrorist Zakir Musa gang may Attacks in rajasthan assembly elections target Vasundhara Raje rally
 

अलकायदा के खूंखार आतंकी मूसा के निशाने पर राजस्थान चुनाव, CM वसुंधरा की रैलियों पर हो सकता है हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 15:10 IST

अलकायदा का खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ राजस्थान में घुस गया है. खबर है कि वह विधानसभा चुनाव की रैलियों में आतंकी वारदात को अंजाम दे सकता है. बता दें कि कुछ दिन पहले पंजाब में देखे जाने की खबर के बीच मूसा की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने मूसा के वॉन्टेड की फोटो भी लगाई है. सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि आतंकी संगठन अलकायदा राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है. राजस्थान में 7 दिसंबर को 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

हाल ही में खुफिया एजेंसी की ओर से चेतावनी दी गई थी कि पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मौजूद हैं. कहा गया था कि अल-कायदा का कमांडर जाकिर मूसा कश्मीर घाटी में आतंकी हमलों की साजिश रच रहा है. मूसा इन आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों के साथ संपर्क साध रहा है. ये वह आतंकी हैं जो जम्मू कश्मीर के पुलवामा में छिपे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि अब मूसा पंजाब के फिरोजपुर के रास्ते राजस्थान में दाखिल हुआ है. हमले की आशंका को देखते हुए दोनों राज्यों की सीमा पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. इसके अलावा टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. 

सूत्रों का कहना है कि मूसा राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की रैलियों को निशाना बना सकता है. इसके अलावा उसके निशाने पर राज्य के बड़े-बड़े नेताओं की रैली है. जिसमें बीजेपी और कांग्रेस के नेता भी शामिल हैं.

First published: 17 November 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी