Home » इंडिया » Aligarh Murder Case: Two other accused arrested by uttar pradesh police
 

अलीगढ़ मासूम हत्याकांड की एसआईटी जांच, बच्ची का कत्ल कर फ्रीज में रख दी थी लाश?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 18:10 IST
(google)

यूपी के अलीगढ़ में दो साल की मासूम हत्याकांड की एसआईटी जांच सामने आई है. एसआईटी जांच कर रही टीम को आशंका है कि बच्ची का हत्या कर उसके शव को फ्रीज में रखा गया था. पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. शनिवार को मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं अब एसआईटी की टीम ने आशंका जताई है कि हत्या के बाद बच्ची के शव को फ्रिज में रखा गया था. एसआईटी टीम को शक है कि लाश को नमी वाली जगह में रखा गया था. इसके अलावा बच्‍ची के शव को असलम के घर के भूसे में रखा गया था.

मोहम्‍मद जाहिद और मोहम्‍मद असलम ने बच्‍ची के परिवार से बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने अब तक मामले मेें मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी शाहिस्ता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस बाबत एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि जाहिद की पत्नी के दुपट्टे में बच्ची का शव लिपटा मिला था. उन्होंने बताया कि वे पीड़ित परिवार से मिले, परिवार ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. एसएसपी ने बताया कि मामले में चार्जशीट दाखिल किया गया है.

फिलहाल आज गिरफ्तार किया गया आरोपी मेंहदी हसन मुख्य आरोपी जाहिद का भाई बताया जा रहा है. पुलिस मेंहदी हसन से पूछताछ कर रही है. उस पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है. बताया यह भी जा रहा है कि जिस दिन बच्ची का शव मिला था, लोगों ने उसी दिन मेंहदी की जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद डर के मारे वह घर से फरार हो गया था. 

स्कूल में लगी भयंकर आग, 2 बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, स्कूल संचालक की पत्नी भी जलीं

अमेरिका की लाखों की नौकरी छोड़ बनीं सरपंच, 5 गांव की बदल दी सूरत, संघर्ष की कहानी जान करेंगे सलाम

First published: 8 June 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी