Home » इंडिया » Alka Lamba joins Congress party in presence of party leader PC Chacko
 

अलका लांबा ने ज्वाइन की कांग्रेस, एक महीने पहले छोड़ी थी आम आदमी पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2019, 15:14 IST

आम आदमी पार्टी से दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक रहीं अलका लांबा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. पार्टी नेता पीसी चाको की उपस्थिति में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है. अलका लांबा ने एक महीने पहले ही आम आदमी पार्टी छोड़ा था. वह शुक्रवार को ही कांग्रेस में शामिल होने वाली थीं, लेकिन किसी कारणवश कांग्रेस में शामिल नहीं हो पाई थीं.

कांग्रेस के अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. अलका लांबा ने लिखा कि कांग्रेस का सदस्य बनने पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है.

इससे पहले उन्होंने 6 सिंतबर को आम आदमी पार्टी छोड़ दी थी. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, "आम आदमी पार्टी को गुडबाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. पिछले 6 साल का सफर शानदार था और बहुत सीखने को मिला. सभी को धन्यवाद."

 

वह काफी समय से पार्टी से नाराज चल रही थीं. उन्होंने कई मौकों पर पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखाए थे. आम आदमी पार्टी में रहते हुए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे.

First published: 12 October 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी