Home » इंडिया » Alka Lamba says good bye to AAP and resign from the primary membership of the party
 

केजरीवाल को बड़ा झटका ! अलका लांबा ने छोड़ दी आम आदमी पार्टी, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2019, 11:10 IST

दिल्ली की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "आम आदमी पार्टी को गुडबाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. पिछले 6 साल का सफर शानदार था और बहुत सीखने को मिला. सभी को धन्यवाद."

अलका लांबा पिछले कुछ समय से पार्टी से नाराज चल रही थीं. कई मौकों पर वह पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखा चुकी हैं. कुछ दिनों पहले अलका लांबा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं.

अलका लांबा का आम आदमी पार्टी छोड़ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं. अलका लांबा आम आदमी पार्टी की तेज-तर्रार महिला नेताओं में शुमार थीं. 

अलका लांबा ने रविवार को ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौता करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दूं, जिसकी घोषणा आज की भी गई है और अगला चुनाव चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के तौर पर लडूं."

Video: PM मोदी के लिए लगाया गया था सोफा, इसके बाद उन्होंने जो किया देख सीना गर्व से हो जाएगा चौड़ा

देश के लिए गौरव का दिन, आज रात चंद्रमा पर उतरेगा चंद्रयान-2, ISRO में मौजूद रहेंगे PM मोदी

First published: 6 September 2019, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी