Home » इंडिया » amar singh counter to cm akhilesh and ramgopal
 

अमर सिंह ने साधा अखिलेश और रामगोपाल पर निशाना, वो मुझे प्रताड़ित करें, तो भी मैं पूछ लूंगा आप ठीक हैं न

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश में सत्तरूढ़ समाजवादी पार्टी में चल रहे पारिवारिक कलह में धुरी बने हुए राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने अखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए सीएम अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव पर परोक्ष तौर पर निशाना साधा है.

अमर सिंह ने कहा कि माननीय नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने पूरे मसले पर सारी स्थिति साफ कर दी है.

सिंह ने कहा कि जब मुलायम सिंह जी ने सारी स्थिति को स्पष्ट कर दिया है तो उनसे बड़ा कौन है. आज मेरे पास जो कुछ भी है, वह सब उन्हीं का दिया हुआ है.

अखिलेश और रामगोपाल पर परोक्ष हमला करते हुए अमर सिंह ने कहा कि जो भी मुलायम जी से संबंधित है अगर वो मुझे प्रताड़ित भी करे तो मैं उनसे पूछ लूंगा कि आप ठीक हैं. समाजवादी पार्टी में मुलायम जी की बात का सम्मान सब करते हैं और मैं भी करता हूं.

मुलायम सिंह के शान में कसीदे पढ़ते हुए अमर सिंह ने कहा, "मेरा स्थान माननीय मुलायम सिंह जी के दिल में है. मैं उनकी कसौटी पर खरा उतरना चाहता हूं. मैं अखिलेश को जानता हूं सीएम को नहीं. मैं उसके विरुद्ध नहीं जा सकता. जब मुलायम जी ने स्पष्टीकरण दे दिया है तो मेरा बोलना ओछापन है."

महासचिव रामगोपाल यादव के मुद्दे पर अमर सिंह ने कहा, "बोलते रहिए आप, किसने रोका है आप को, मुझे चुप्पी पसंद है. मैं पैसा देकर ये प्रयास करूंगा कि मैं ना छापा जाऊं और न दिखाया जाऊं, अगर कोई ऐसी एजेंसी है तो बताएं."

गौरतलब है कि सपा में दो दिन चले घमासान की असली वजह अमर सिंह को बताया जा रहा था. अखिलेश और रामगोपाल ने उन्हें बाहरी आदमी बताया.

अखिलेश ने तो यहां तक कह दिया कि वह अब अमर सिंह को अंकल भी नहीं कहेंगे. ये भी कहा कि पार्टी में अब बाहरी आदमी से निपटा जाएगा.

First published: 18 September 2016, 5:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी