Home » इंडिया » Amar singh: mulayam singh give all the things to akhilesh
 

अमर सिंह: मुलायम सिंह ने जीवन की सारी कमाई अखिलेश को सौंप दी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2016, 9:40 IST
(एजेंसी)

समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बिजनौर में कहा कि मुलायम सिंह कभी अखिलेश यादव के विरुद्ध नहीं जा सकते, लेकिन हर पिता को हक है कि वह अपने पुत्र को डांट सके.

सपा के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने शनिवार शाम बिजनौर में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा, "मुलायम सिंह ने अपने जीवन के संघर्ष की कमाई बेटे को सौंपी है, वह कभी अपने पुत्र के विरुद्ध नहीं हो सकते. ये अलग बात है कि पिता अपने पुत्र को डांटने का हक रखता है."

इस दौरान अमर सिंह ने यह भी कहा कि उनके बयान के गलत अर्थ नहीं निकालने चाहिए. कौमी एकता दल के सपा में विलय के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि यह आलाकमान का फैसला है, वह कुछ नही बोलेंगे. 

अमर से नाराज अखिलेश!

हाल के दिनों में अखिलेश यादव और अमर सिंह के संबंध पहले जैसे नहीं रहे. शिवपाल यादव से खींचतान के बीच जब अखिलेश से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि परिवार में किसी बाहरी व्यक्ति की दखल वे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

अखिलेश ने यह भी कहा था कि मैंने और नेताजी (मुलायम सिंह) ने मिलकर तय किया है कि बाहरी हमारे बीच नहीं आएगा. माना जा रहा है कि यह बाहरी शब्द अमर सिंह के लिए इस्तेमाल किया गया था.

First published: 9 October 2016, 9:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी