Home » इंडिया » Amar Singh: I am not happy with Akhilesh Yadav, threatenes to resign from Rajya Sabha
 

अमर वाणी: राज्यसभा सीट के बदले मिला अपमान, अखिलेश यादव नहीं करते हैं बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2016, 12:27 IST
(फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी में मचा घमसान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. शिवपाल यादव के बाद अब हाल ही में राज्यसभा भेजे गए अमर सिंह ने इस्तीफे की धमकी दी है.

अमर सिंह ने कहा है कि बलराम यादव, शिवपाल यादव और खुद उन्हें अपमानित किया जा रहा है. उनको लगता है कि राज्यसभा सीट के बदले उन्हें अपमान मिला. 

'मुलायम से करूंगा बात'

अमर सिंह ने कहा है कि मुलायम सिंह से बात करने के बाद वह तय करेंगे कि आगे क्या करना है. साथ ही अमर सिंह ने कहा है कि वह अपना इस्तीफा पार्टी के नेता को नहीं बल्कि हामिद अंसारी को देंगे. इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू उनके आदर्श हैं.

अमर सिंह ने कहा, "अखिलेश यादव फोन पर नहीं आते हैं, जब उनसे फोन पर बात करने की कोशिश की जाती है, तो उनके सचिव कहते हैं कि आपका नाम लिस्ट में डाल दिया गया है, आपको बता दिया जाएगा. आप से बात करवा दी जाएगी."

'राज्यसभा में मूक-बधिर बनाया'

अमर सिंह ने साथ ही कहा, "राज्यसभा में हमको मूक-बधिर बना दिया गया है. मुलायम सिंह नेता हैं या नहीं यह तय करना होगा, लेकिन मैं मुलायमवादी हूं. मुलायम सिंह की वजह से आया था, मुलायम सिंह की इज्जत करता हूं. सब चीजें मुलायम सिंह से बात करने के बाद ही तय की जाएगी."

जयाप्रदा को लेकर भी अमर सिंह ने बयान देते हुए कहा, "जयाप्रदा के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है. उनको भी अपमानित किया जा रहा है. मेरे लिए राजनीति से ज्यादा व्यक्तिगत रिश्ते मायने रखते हैं. अखिलेश सरकार में वही लोग ऐश कर रहे हैं, जो मायावती के राज में ऐश कर रहे थे."

First published: 23 August 2016, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी