Home » इंडिया » American tourist alleges gangrape by 5 men in Delhi hotel
 

दिल्ली में अमेरिकी महिला टूरिस्ट से गैंगरेप, गाइड समेत 5 लोगों पर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST
(पीटीआई)

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक होटल में एक अमेरिकी टूरिस्ट से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप की ये घटना इसी साल मार्च की है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला की शिकायत दिल्ली पुलिस को ईमेल के जरिए मिली है जो कि पुलिस कमिश्नर के ऑफिशियल एकाउंट पर भेजी गई है. पीड़ित महिला ने अपने ईमेल में एफआईआर दर्ज होने के बाद दिल्ली आकर अपना बयान दर्ज कराने की बात कही है.

महिला ने ईमेल में बताया कि वह मार्च में भारत घूमने आई थी. दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक होटल में ठहरी थी. होटल के कहने पर ही उसने एक टूरिस्ट गाइड को बुक किया था. पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब वह अपने कमरे में थी तो गाइड अपने चार दोस्तों के साथ उसके रुम में आया और फिर सभी ने उसका रेप किया.

महिला वारदात के बाद अमेरिका वापस चली गई. उसने अपने परिवार को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया. इसके बाद वो डिप्रेशन में आ गई. बाद में उसने एक वकील से संपर्क किया. इसके बाद वकील ने महिला को भारत में एनजीओ से संपर्क साधने को कहा. एनजीओ ने महिला को दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी.

मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अमेरिकी दूतावास से संपर्क कर पीड़ित महिला की और भारत आने के वजह की जानकारी मांगी है. 

First published: 3 December 2016, 1:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी