Home » इंडिया » Amethi: Another BJP worker shot in UP after Smriti Irani supporter death
 

अमेठी: स्मृति ईरानी के सहायक का हुआ था मर्डर, अब एक और BJP कार्यकर्ता को मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 17:10 IST

भाजपा की दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक और बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारी गई है. अमेठी जिले में ग्राम प्रधान और BJP कार्यकर्ता अशोक कुमार सिंह को गोली मार दी गई. वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हैं. इससे पहले सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेठी के चिबराहा गांव के प्रधान अशोक कुमार सिंह को 26 जूून की रात गोली मार दी गई. उस समय वह पीपरपुर में स्थित एक ईंट भट्टे से लौट रहे थे. एक महीने के भीतर एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है.

इससे पहले बरौलिया गांव के ग्रामप्रधान और स्मृति ईरानी के सहायक सुरेंद्र सिंह की एक महीने पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. स्मृति ईरानी ने खुद अमेठी पहुंंच सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया था. ईरानी ने कहा था कि सुरेंद्र सिंंह को वह निजी तौर पर जानती थीं.

वहीं, अशोक कुमार सिंह की हत्या पर अमेठी के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार सिंह ने बताया कि जब वह ईंट भट्टे से घर लौट रहे थे तो रास्ते में उन पर किसी ने हमला किया. उस समय उन्होंने रास्ते में खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से बचकर निकलने के लिए अपकी SUV गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी थी. उन पर चार गोलियां दागी गईं, दो गोलियां उनको जाकर लगीं. 

गोली लगने के बाद भी अशोक कुमार ने पुलिस को फोन किया और मदद मांगी. पुलिस ने बताया कि उनके फोन के बाद मौके पर पुलिस वालों ने पहुंच उन्हें जिला अस्पताल ले गए. इसके बाद वहां से उन्हें लखनऊ में KGMU में रेफर किया गया.

IAF के लड़ाकू विमान जगुआर ने आज सुबह अपने ही देश पर गिराए बम, चारों तरफ मच गया था हाहाकार

Video: PM मोदी को देखते ही दौड़े आए जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे और लगा लिया गले

First published: 27 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी