Home » इंडिया » Amit Shah in Delhi says Delhi ki janta ko hisaab maangna chahiye CM Arvind Kejriwal se
 

दिल्ली की जनता को CM केजरीवाल से मांगना चाहिए 5 साल का हिसाब- अमित शाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2020, 17:47 IST

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज जमकर निशाना साधा. शाह ने केजरीवाल पर जनता को झांसा देने का आरोप लगाया. अमित शाह ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित 'अपना बूथ, सबसे मजबूत' रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को केजरीवाल ने झांसा दिया है. वह बार-बार झांसा नहीं दे सकते.

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली नगर निगम के चुनाव में आम आदमी पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ था. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी दिल्ली के 13750 बूथों में से 12064 बूथ भारतीय जनता पार्टी ने जीता था. यह पार्टी कार्यकर्ताओं की वजह से जीत मिली थी. दिल्ली की 88 फीसदी से ज्यादा बूथों पर बीजेपी जीती थी, दिल्ली के चुनावी इतिहास में यह एक रिकॉर्ड है.

अमित शाह ने कहा कि हमारे सातों सांसद जीतकर संसद पहुंचे. एमसीडी का चुनाव भी कार्यकर्ताओं ने जिताया, इसके बाद लोकसभा का चुनाव भी कार्यकर्ताओं ने जिताया. उनके भरोसे ही मैं कह सकता हूं कि भाजपा दिल्ली में सरकार बनाएगी. भाजपा के लिए चुनाव सत्ता पाने का जरिया नहीं है, बल्कि सरकार के कार्यो को आम जनता तक पहुंचाने का माध्यम है.

दिल्ली की जनता से अमित शाह ने कहा कि आप पार्टी को आपने 60 महीने पहले चुना था. उससे पहले 15 साल तक कांग्रेस पार्टी की सरकार थी, इन दोनों पार्टियों ने क्या किया, आप उनसे हिसाब मांगें. अमित शाह ने कहा कि आप पार्टी जनता के कल्याण के सारे पैसे विज्ञापनों पर खर्च कर रही है. केजरीवाल सरकार ने पांच साल तक कुछ नहीं किया.

आयकर विभाग ने जारी किया 'कैलेंडर 2020', इसमें हैं टैक्स जमा करने की महत्वपूर्ण तिथियां

ATM से पैसे निकालते समय जेब में मोबाइल नहीं रखने वालों को SBI का ये खास संदेश

First published: 5 January 2020, 17:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी