Home » इंडिया » amit shah: in up akhilesh yadav govt fail on every perspective
 

अमित शाह: यूपी का बेड़ा गर्क किया चाचा-भतीजे की सरकार ने

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2016, 11:51 IST
(एजेंसी)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में सत्तारूढ़ अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार पर बुधवार को जमकर हमला बोला.

अमित शाह ने कहा, "यूपी का बेड़ा गर्क कर दिया है चाचा-भतीजे की सरकार ने. सपा सरकार में 'चाचा-भतीजा' जमकर लूट रहे हैं और उनकी अगुवाई में प्रदेश का विकास नहीं हो सकता."

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मथुरा के दीनदयाल धाम में आयोजित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा, "20 साल में अन्य प्रदेश कहां पहुंच गए हैं और उत्तर प्रदेश जहां का तहां रह गया है. चाचा-भतीजे की सरकार प्रदेश को विकास की राह पर नहीं ले जा सकती. केंद्र की सरकार हर 15 दिन में गरीबों के लिए योजना बना रही है और प्रदेश में भी सरकार बनी तो गरीबों की होगी."

उन्होंने कहा, "दीनदयाल उपाध्याय की नीतियों पर चलकर ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी है. दीनदयाल और श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने जनसंघ बनाया था. दीनदयाल की नीतियों पर 13 राज्य सरकारें चल रही हैं. दीनदयाल उपाध्याय का जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ था."

कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, सांसद हेमा मालिनी और प्रमुख बीजेपी नेताओं ने शिरकत की. कार्यक्रम में आस-पास के इलाकों फरह, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, हाथरस और अलीगढ़ से भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे.

First published: 29 September 2016, 11:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी