Home » इंडिया » amit-shah: rahul gandhi wearing italian glasses
 

अमित शाह: राहुल गांधी की आंख पर इटैलियन चश्‍मा चढ़ा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2016, 18:11 IST

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. शाह ने अहमदाबाद में एक बस स्‍टेशन के उद्घाटन के मौके पर कहा कि कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इटैलियन चश्‍मा पहन रखा है, जिसकी वजह से उन्‍हें देश में आ रहे बदलाव नजर नहीं आ रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि, 'हाल के दिनों में राहुल गांधीजी ने यह जानना चाहा कि उनकी यूपीए सरकार और हमारे में क्या अंतर हैै?

उन्‍होंने कहा कि दोनों सरकारों के कार्यकाल में पाकिस्‍तान बॉर्डर पर गोलियां चलीं. राहुलजी से मैं कहना चाहूंगा कि आपको फर्क समझ नहीं आएगा, क्‍योंकि आपकी आंख पर इटैलियन चश्‍मा चढ़ा हुआ है. यही वजह है कि आप को देश में हो रहे बदलाव समझ में नहीं आ रहे हैैं?.

इस दौरान अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में भी बात की. शाह ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में बीजेपी की सरकार ने कई बड़े बदलाव किए हैं. सरकार ने किसान और पिछड़ों के लिए विशेष तौर पर नीतियां बनाई गई हैं. इसके साथ ही मोदी सरकार जनता के विकास के लिए बुलेट ट्रेन जैसे बड़े प्रोजेक्‍ट भी काम कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी के 'गांधी हमारे हैं, सावरकर आपके' वाले संसद में दिये बयान पर भी कड़ी आलोचना की थी. शाह ने इस संबंध में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू करें.

शाह ने भाजपा की ओर से यहां आयोजित किसानों की रैली कहा कि, 'कांग्रेस अब हमारे राष्ट्रीय नायकों का अपमान करने पर तुली हुई है. सावरकर हमारे नायक हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी अब वीर सावरकर पर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने सावरकर के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

First published: 28 March 2016, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी