Home » इंडिया » amit shah returned to delhi because of health issues
 

फिर बिगड़ी अमित शाह की तबियत, संकट में पड़ी BJP की झारग्राम रैली

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 10:46 IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की अचानक तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें पश्चिम बंगाल से वापस दिल्ली आना पड़ा है. पहले भी अमित शाह स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती हुए थे. अब पश्चिम बंगाल एक मालदा में रैली करने के बाद एक बार फिर से उनको तबियत बिगड़ने के कारण वापस दिल्ली लौटना पड़ा है. जानकारी के अनुसार शाह को बुखार की शिकायत के चलते चिकित्सकों ने आराम करने की सलाह दी है.

शाह के खराब तबियत के चलते आज बीजेपी की झारग्राम रैली में उनके शामिल होने की संभावना कम है. बता दें, अमित शाह इससे पहले बुधवार सुबह मालदा में बीजेपी के लिए एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां से शाह ने विपक्ष के महागठबंधन पर निशाना साधा था. इसी के साथ चुनावी रैली में उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी कई मुद्दों पर निशाना साधा था. जानकारी के मुताबिक इस सभा के बाद से ही शाह की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद वह दिल्ली लौट गए थे.

गौरतलब है कि मालदा की रैली में अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसते नजर आये ते. पश्चिम बंगाल में रथयात्रा से लेकर रोहिंग्याओं, नागरिकता संशोधन बिल, दुर्गा पूजा विसर्जन जैसे तमाम मुद्दों पर शाह सीएम ममता बनर्जी को घेरते नजर आये थे.

First published: 23 January 2019, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी