Home » इंडिया » amit shah shown black flags in haryana
 

गुजरात के बाद अब हरियाणा में भी अमित शाह का विरोध, कार्यक्रम में दिखाए गए काले झंडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर बीते दिनों उनके गृह प्रदेश गुजरात में स्वागत समारोह में पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने कुर्सी उछाल दी थी. सूरत के उस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विजय रूपानी भी शामिल थे, जब भारी विरोध के कारण अमित शाह के माथे पर बल पड़ गया था.

ठीक उसी तरह की घटना हरियाणा में भी हुई, जब जींद की एक जनसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में जेबीटी शिक्षकों ने अध्यक्ष अमित शाह को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया.

इससे सकते में आए सीएम खट्टर ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि विरोध करने वाले लोगों को कार्यक्रम से बाहर किया जाए. उसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में विरोधियों को पकड़ा और वहां से हटा दिया.

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के भारी इंतजाम किये गए थे, उसके बावजूद मंच के ठीक सामने बैठे कई जेबीटी टीचरों ने शाह को काले झंडे दिखा दिए.

बताया जा रहा है कि काले झंडे दिखाते ही कार्यक्रम में चारों तरफ अफरा-तफरी को माहौल हो गया. खबरों के मुताबिक हरियाणा में कुछ जेबीटी टीचर पिछले करीब 119 दिन से अपनी नियुक्ति को लेकर धरने पर बैठे थे. उनका आरोप है कि खट्टर सरकार उनकी मांगों पर कोई सुनवाई नहीं कर रही है.

First published: 12 September 2016, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी