Home » इंडिया » amitabh: amar singh is my friend, he has right to say anything
 

अमिताभ बच्चन: अमर मेरे दोस्त हैं, कुछ भी कहने का हक

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2016, 12:03 IST

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और कभी बच्चन परिवार के नजदीक रहे अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन को 'पीकू' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बधाई दी है.

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि आने वाले समय में अमिताभ जैसा कलाकार कभी नहीं होगा.

अमर सिंह ने कहा, "मैं राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए उन्हें बधाई देता हूं. मैंने हमेशा कहा है कि उनके जैसा कलाकार न तो है और न कभी होगा. वो उन भाग्यवान कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने किस्मत को उनका साथ देते देखा है." 

वहीं गुरुवार को अमर सिंह ने एक कार्यक्रम में दावा किया कि उन्हें अमिताभ ने आगाह किया था कि वो जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में शामिल ना करें क्योंकि उनके विचार और आदतें हमेशा एक सी नहीं रहतीं. 

पनामा पेपर पर टिप्पणी से इनकार


अमर सिंह के इस दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए सदी के महानायक ने कहा, "अमर सिंह जो भी कहना चाहें, उन्हें वो कहने का हक है. अमर सिंह हमारे पारिवारिक दोस्त हैं और इस नाते वो जो चाहें कह सकते हैं."

वहीं पनामा पेपर लीक में अमिताभ बच्चन का नाम सामने आने पर अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन का नाम पनामा पेपर में है या नहीं, यह बात आपको सरकार से पूछनी चाहिए. उन्हें देखना है कि ये कानूनी है या गैरकानूनी. मैं न तो मुख्यमंत्री हूं और न प्रधानमंत्री हूं.

First published: 6 May 2016, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी