Home » इंडिया » Amritsar Blast Punjab Govt Gives Compensation For The Kin Of Dead Says CM Captain Amrinder Singh
 

अमृतसर ब्लास्ट में मरने वालों को 5-5 लाख रुपये देगी पंजाब सरकार, घायलों का मुफ्त में इलाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 15:27 IST

पंजाब के अमृतसर में हुए बम ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत हो गई. इस ब्लास्ट में कई लोगों के घायल होने के खबर है. इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मृतकों को मुआवजा देने का एलान किया है. साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज करने की भी घोषण की है.

बताया जा रहा है कि निरंकारी भवन के पास आकर बाइक सवार कुछ लोगों ने भवन में बम फेंक दिया. जिससे भीषण धमाका हुआ. इस ब्लास्ट में तीन लोग मारे गए और करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बम ब्लास्ट में मरने वालों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है. साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज करवाने का एलान किया है.

बताया जा रहा है कि निरंकारी भवन के पास दो लड़के बाइक से आए और भवन में बम फेंक दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन में ये बम धमाका हुआ है.

जानकारी मिल रही है कि बाइक सवार युवकों ने ग्रेनेड से हमला किया था. आईजी सुरिंदर पाल सिंह परमार ने कहा है कि जानलेवा हमले में 3 की मौत और करीब 15-20 लोग घायल हुए हैं. अमृतसर में हुए बम धमाके को देखते हुए राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पंजाब ब्लास्ट: धमाके से दहला अमृतसर, तीन की मौत कई घायल

First published: 18 November 2018, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी