Home » इंडिया » Anand Mahindra announced person who gives best caption will get new mahindra car in reward
 

खुशखबरी: दोपहर 2 बजे तक 'बंदर की तस्वीर' का कैप्शन बताओ, आनंद महिंद्रा देंगे नई कार मुफ्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2020, 11:03 IST

Anand Mahindra Gift: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को लेकर उन्होंने एक ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि जो भी दो व्यक्ति इस तस्वीर के बेहतर कैप्शन देंगे उन्होंने महिंद्रा की तरफ से नई कार उपहार में दी जाएगी.

आपके पास भी यह कार जीतने का मौका है. यदि आप भी महिंद्रा की नई चमचमाती कार जीतना चाहते हैं तो आज यानि 11 अक्टूबर को दोपहर दो बजे तक इस तस्वीर का बढ़िया सा कैप्शन दीजिए और आनंद महिंद्रा की तरफ से आपको चमचमाती महिंद्रा की कार इनाम में मिल जाएगी. आनंद महिंद्रा ने यह ट्वीट 10 अक्टूबर को दोपहर 1 बजकर 25 मिनट पर किया है.

आनंद महिंद्रा ने ऐलान किया कि जिस भी दो शख्स का कैप्शन सबसे अच्छा होगा उसे इनाम में महिंद्रा की एक मिनिएचर मॉडल कार दी जाएगी. इस तस्वीर का कैप्शन आप हिंद्री अथवा अंग्रेजी दोनों भाषा में दे सकते हैं. हिंदी या अंग्रेजी दोनों ही भाषा में जिन दो व्यक्तियों का कैप्शन सबसे बेहतर होगा. उन्हें इनाम में महिंद्रा की कार दी जाएगी.

Baby Elephant Enjoy Bath: पानी में मस्ती करते दिखा अनाथ नन्हा हाथी, वीडियो में देखें कैसे हुआ लोटपोट

आनंद महिंद्रा ने इससे पहले मैसूर के एक व्यक्ति डी कृष्ण कुमार को नई कार फ्री में गिफ्ट की थी. दरअअसल, 39 साल के कृष्ण कुमार ने बजाज चेतक स्कूटर पर बिठाकर अपनी 70 साल की मां को 57,000 किलोमीटर की यात्रा करवाई थी. उन्हें कलियुग का श्रवण कुमार कहा जा रहा है. यहां तक कि उन्होंने अपनी मां को तीर्थ यात्रा करवाने के लिए अपनी नौकरी तक छोड़ दी.

कृष्ण कुमार की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर आनंद महिंद्रा का ध्यान इस पर गया, इसके बाद उन्होंने कृष्ण कुमार को नई Mahindra KUV100 गिफ्ट में दिया. महिंद्रा कंपनी की मैसूर इंडियन गैरेज से 18 सितंबर 2020 को नई Mahindra KUV100 कार कृष्ण कुमार को गिफ्ट में दी गई. कुमार की मां भी इस दौरान मौजूद रहीं. इस नई कार के मिलने के बाद वह अपनी मां को चामुंडेश्वरी देवी मंदिर प्रार्थना के लिए ले गए.

नौकरी मिलने की खुुशी में दफ्तर के बाहर ही ये काम करने लगी लड़़की, CCTV मेें कैद हुआ हुआ पूरा नजारा

ये था दुनिया का सबसे सनकी बादशाह जिसने अपने सैनिकों को दिलवाई थी नाचने-गाने की ट्रेनिंग

First published: 11 October 2020, 11:00 IST
 
अगली कहानी