Home » इंडिया » Ananthkumar Hegde says On one side crows, monkeys, foxes and other side we have tiger Modi
 

मोदी के मंत्री का बयान- 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी के खिलाफ एक हुए बंदर-गधे और लोमड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 12:20 IST

बीजेपी के मंत्री और नेता अपने बड़बोले बयान के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने विवादित बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री हेगड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टाइगर बताते हुए विपक्ष की तुलना बंदर और गधे से की है.

मोदी सरकार में मंत्री हेगड़े ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल कौवा, बंदर और भालू की तरह एक साथ आ गए हैं और एक तरफ टाइगर है और दूसरी तरफ बंदर और गधे हैं. हेगड़े के इस बयान के बाद बवाल मच गया है. विपक्षी दलों ने इसकी कड़ी आलोचना की है. कांग्रेस और जेडीएस ने हेगड़े को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्‍त करने की मांग की है.

 

हेगड़े ने यह बात कर्नाटक में एक कार्यक्रम के दौरान कही. हेगड़े ने कहा, "अब हम प्‍लास्टिक की कुर्सियों का इस्‍तेमाल बैठने के लिए कर रहे हैं. यह स्थिति कांग्रेस पार्टी की वजह से आई है. यदि बीजेपी कई दशक तक सत्‍ता में रही होती तो अब तक लोगों को चांदी की कुर्सियों पर बैठने को मिलता."

पढ़ें- खुलासा- चार साल के कार्यकाल में 165 दिन देश से बाहर रहे PM मोदी, खर्च हुए 355,00,00,000 रुपये

हेगड़े ने कहा कि एक तरफ टाइगर खड़ा है तो दूसरी ओर बंदर और गधे हैं. वर्ष 2019 में आपको यह फैसला करना है कि टाइगर की जीत हो या बंदर और गधे की. वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव बहुत महत्‍वपूर्ण है. हमारे विपक्षी एक साथ आ गए हैं. कौवे, बंदर, भालू, लोमड़ी और अन्‍य सब एक साथ आ गए हैं.

First published: 29 June 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी