Home » इंडिया » Andhra farmer puts up Sunny Leone poster to keep crop safe wrote don’t cry or feel jealous of me, To ward off evil eye
 

गजब: किसान ने खेत में लगाई सनी लियोनी की बिकनी वाली तस्वीर, जानिए क्या है वजह?

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 12:32 IST

आंध्र प्रदेश से एक अजब-गजब खबर आई है. आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में बॉलीवुड अभिनेत्री ‘सनी लियोनी’ की बिकनी वाली फोटो लगाई है.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, मामला नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव का है. यहां के एक किसान ए. चेंचू रेड्डी ने अपनी फसल को लोगों की बुरी नजर से बचाने के लिए अनोखी तरकीब निकाली है.

 

किसान ने अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए एक नहीं बल्कि सनी लियोनी की बिकनी वाला दो पोस्टर खेत में लगाया है. इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, 'मुझसे जलना मत'.

किसान रेड्डी का कहना है, "कई सालों से मेरी फसल खराब हो रही थी. मैंने कई टोने टोटके किए, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ. सनी लियोनी को लोग पंसद करते हैं. ऐसे में लोग फसलों को नहीं बल्कि सनी लियोनी को देखेंगे. इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाएंगी. इस बार फसलें अच्छी हुई हैं." रेड्डी अपने खेत में ज्यादातर सब्जियां उगाते हैं.

रेड्डी ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्त के कहने पर सनी लियोनी की फोटो लगाई है. अब हर कोई सिर्फ सनी लियोनी को देखता है. बता दें कि किसान रेड्डी अपनी इस अजीब तरकीब के कारण पूरे इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

First published: 14 February 2018, 12:37 IST
 
अगली कहानी