Home » इंडिया » Andhra Pradesh Man Commits Suicide after Suffering from cold and fever fearing to have Corona virus
 

कोरोना वायरस के डर से फांसी लगाकर शख्स ने की खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 12:16 IST

Hyderabad Man Commits Suicide: चीन (China) के वुहान शहर (Wuhan City) से फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनिया भर में डर (Fear) पैदा कर दिया है. ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से सामने आया है. जहां एक शख्स ने कोरोना वायरस के डर से फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस (Police) के मुताबिक, 50 साल के एक शख्स को खुद के कोरोना वायरस से संक्रमण (Infection) का शक था. जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि उसने अपनी बीवी (Wife) और बच्चों (Children) को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ये कदम उठाया.

पुलिस का कहना है कि घटना चित्तूर जिले की है. मृतक की पहचान बाला कृष्णाहद के रूप में हुई है. परिवार के लोगों का कहना है कि कृष्णा को कुछ दिनों से वायरल फीवर था साथ ही उन्हें खांसी भी हो रही थी. इसलिए वह इंटरनेट पर कोरोना वायरस के लक्षण से जुड़े वीडियो भी देख रहे थे. उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्हें इस बात का डर सताने लगा कि उनके परिवार को भी ये खतरनाक बीमारी न हो जाए. इसके डर से उन्होंने मंगलवार को पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद वह पास ही के एक कब्रिस्तान में चले गए.

पुलिस का कहना है कि, कृष्णा की पत्नी लक्ष्मी देवी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर घर का दरवाजा खोल दिया. लक्ष्मी देवी और आसपाक के लोग जबत कब्रिस्तान पहुंचते, कृष्णा ने एक पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. कृष्णा ने जिस पेड़ से लटकर जान दी. बताया जा रहा है कि उस पेड़ के बगल में उनकी मां की कब्र है.

बताया जा रहा है कि जब डॉक्टर्स ने कृष्णा के शव की जांच की तो उन्हें कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं मिला. डॉक्टरों ने बताया कि वह सामान्य वायरल फीवर से पीड़ित थे. फिलहाल शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से अब तक 1116 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अभी तक 42,000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.

भूटान ने दिया भारतीयों को जोरदार झटका, अब एंट्री के लिए देने होंगे इतने रुपए

SBI, HDFC और ICICI बैंक के ATM से पैसे निकालने के नियमों होगा ये बदलवा

पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का फ्लेट में मिला शव, पिता ने भी की थी आत्महत्या

First published: 12 February 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी