Home » इंडिया » Andhra Pradesh: stones pelted at BJP President Amit Shah convoy in Tirupati
 

आंध्र प्रदेश: अमित शाह के काफिले पर पत्थर से हमला, BJP-TDP नेताओं में जमकर हाथापाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 15:20 IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर आंध्र प्रदेश में हमले की खबर आ रही है. खबर है कि उनके काफिल पर पत्थर से हमला किया गया है. दरअसल, अमित शाह कर्नाटक चुनाव प्रचार खत्म होने के एक दिन बाद यहां के तिरुमाला मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित शाह के काफिले के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर तेलगू देशम पार्टी के समर्थकों ने पत्थर से हमला किया. बताया जा रहा है कि पूजा से लौटने के दौरान कुछ लोग आए और अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इसी दौरान अचानक बीजेपी अध्यक्ष के काफिले को निशाना बनाकर पत्थर भी फेंके गए.

खबर है कि नारेबाजी करने वाले लोग 'अमित शाह गो बैक' के नारे लगा रहे थे. इसके अलावा उनके काफिलेे को काले झंडे भी दिखाए गए. इस दौरान बीजेपी और टीडीपी समर्थक आमने-सामने आ गए और उनके बीच जमकर हाथापाई भी हुई.

पढ़ें- 20 साल पहले आज के ही दिन धरती में हुई थी हलचल, भारत बना था परमाणु शक्ति

बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग लगातार जोर पकड़ती जा रही है. राज्य की सत्ता में काबिज तेलगु देशम पार्टी लगातार इस मुद्दे को उठा रही है. इसे लेकर ही टीडीपी ने केंद्र सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था. 

First published: 11 May 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी