Home » इंडिया » angry people furiously attacked the cbi team
 

छापेमारी करने गई CBI टीम को जमकर पीटा और घंटों तक बंधक बनाकर रखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 17:13 IST

जमीन खरीद घोटाला मामले में जांच करने गई CBI टीम के अधिकारियों के साथ जमकर मारपीट की गई और घंटों तक बंधक बनाकर रखा. CBI की टीम यमुना अथॉरिटी में 126 करोड़ रुपये के जमीन खरीद घोटाले मामले में आरोपित सीबीआई के ही असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) सुनील दत्त को पकड़ने के लिए छापेमारी करने गई थी. सुनील दत्त पर इस मामले के आरोपी तहसीलदार रणवीर सिंह से रिश्वत लेने का आरोप है. विभाग ने पहले भी ASI को पकड़ने के लिए सुनपुरा गांव में छापेमारी की थी. इससे ASI का परिवार और ग्रामीण सीबीआई की टीम से नाराज थे.

जब फिर सीबीआई की टीम के आने की सूचना मिली तो गुस्से में ग्रामीणों ने टीम को 2 घंटे तक बंधक बनाकर उनसे मारपीट की. इस घटना में टीम के 4 सदस्यों को चोटें आईं. ख़बरों की मानें तो लोगों ने आरोपित एएसआई को पीछे के रास्ते से भगा दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि CBI की टीम परिवार के लोगों से अभद्र व्यवहार करती थी.

यमुना अथॉरिटी में हुए 126 करोड़ रुपये के जमीन घोटाले के आरोपित तहसीलदार रणवीर सिंह से रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने विभाग के इंस्पेक्टर वी.एस. राठौर और ASI सुनील दत्त पर FIR दर्ज किया था. आरोप है कि तहसीलदार से केस को हल्का करने के लिए इन दोनों अधिकारियों ने रिश्वत लिए थे. सीबीआई की टीम ने 20 दिन पहले तहसीलदार रणवीर सिंह और इंस्पेक्टर वी.एस. राठौर को गिरफ्तार किया था. सीबीआई के एएसआई सुनील दत्त फरार चल रहे हैं उन्हें पकड़ने के लिए 3 बार छापेमारी हो चुकी है.

First published: 24 February 2019, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी