Home » इंडिया » ankit saxena murder case last minute video, ankit saxena murder to love with muslim girl
 

बेटे का मर्डर होते देख चिल्ला रही थी मां, तमाशबीन बने रहे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2018, 15:46 IST

दिल्ली के ख्याला इलाके में पिछले हफ्ते 23 साल के अंकित सक्सेना का बीच सड़क पर सिर्फ इसलिए गला काट दिया गया था क्योंकि उसने एक मुस्लिम लड़की से प्यार कर लिया था. पुलिस पड़ताल में सामने आया था कि लड़की के परिवार वालों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. अब इस घटना का एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

14 सेकंड का ये वीडियो उस रात का है जब अंकित को मौत के घाट उतार दिया गया था. वीडियो में दिख रहा है कि अंकित की मां उसे बचाने के लिए भाग रही है. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस दौरान आस-पास भारी संख्या में लोग भी खड़े नज़र आ रहे है. लेकिन अकित की मां के अलावा उसे बचाने के लिए कोई और नहीं पहुंचा. इस वीडियो में हत्या का आरोपी लड़की का पिता भी दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम लड़की से प्यार करने की खौफनाक सजा, बीच सड़क पर काट डाला गला

वीडियो में अंकित की मां अपने बेटे की हत्या को देखकर तमाशबीन बने लोगों से अंकित को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में अधिकतर हिस्सा धुंधला है और भीड़ दिखाई दे रही है. इसके अलावा वीडियो में 'मार डालो.. मार डालो' की आवाज सुनाई दे रही है और चीखने की आवाज आ रही हैं. पुलिस ने इस वीडियो को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है.

 

गौरतलब है कि 23 साल का अंकित फोटोग्राफी का काम करता था और वो अपने ऑफिस से घर लौट रहा था कि तभी घर के पास चौराहे पर उसकी हत्या कर दी गई. अंकित की मां कमलेश ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वो मौके पर थी. उनका आरोप है कि उनके सामने ही उनके बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

दरअसल पिछले तीन साल से अंकित और 20 साल की मुस्लिम लड़की के बीच लव-अफेयर चल रहा था. लेकिन लड़की के परिवार को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

इससे पहले इस हत्याकांड को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. ये वीडियो अंकित के मर्डर से कुछ मिनट पहले का था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अंकित किसी का इंतजार कर रहा था. अंकित इस वीडियो में जिस जगह पर दिखाई दे रहा था, उससे कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी गई थी.

First published: 8 February 2018, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी