Home » इंडिया » anna hazare warn to kejriwal, they protest in delhi his govt
 

अन्ना बोले- दिल्ली जाकर केजरीवाल के खिलाफ दूंगा धरना

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटनाक्रम में केजरीवाल के गुरु माने जाने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने आप सरकार के मंत्रियों के द्वारा कथित तौर पर किए जा रहे भ्रष्ट और गलत कामों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन की चेतावनी जारी की है.

अन्ना हजारे ने अपने गांव रालेगण सिद्धि में कहा कि उन्हें केजरीवाल के चरित्र पर किसी तरह का संदेह नहीं है, लेकिन सत्ता में आने के लिए उन्होंने अपनी पार्टी में जिन लोगों को साथ लिया, उस वजह से केजरीवाल की प्रतिष्ठा को गहरा धक्का पहुंचा है. अगर वह जनता का भरोसा फिर से हासिल करना चाहते हैं, तो उन्हें सत्ता छोड़कर फिर से देशसेवा करनी चाहिए.

अन्ना ने कहा कि अगर आप के मंत्रियों के खिलाफ ठोस सबूत मिलते हैं, तो वह खुद दिल्ली जाकर केजरीवाल के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

गौरतलब है कि संदीप कुमार की कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे ने अपनी प्रतिक्रिया में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गहरी नाराजगी व्यक्त की थी.

अन्ना ने कहा था कि मैंने पहले ही केजरीवाल को आगाह किया था, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी. कोई भी पक्ष या पार्टी हो, ये देखना जरूरी है कि आपके आदमी का चरित्र ठीक है या नहीं.

अन्ना ने कहा, "यह देखकर बहुत दुखी हूं कि केजरीवाल के कुछ सहयोगी जेल जा रहे हैं, जबकि कुछ अन्य धोखाधड़ी में लिप्त हैं. मुझे बहुत पीड़ा पहुंची है. मैंने कहा था कि लोगों का चाल चरित्र जरूर देख लें. किसी पर यूं ही भरोसा करना ठीक नहीं है."

First published: 8 September 2016, 1:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी