Home » इंडिया » another aap mla facing molestation fir
 

अब आप विधायक प्रकाश जारवाल पर गिरफ्तारी की तलवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2016, 13:21 IST
(एजेंसी)

दक्षिणी दिल्ली के देवली विधानसभा से निर्वाचित आप विधायक प्रकाश जारवाल पर एक महिला ने बदसलूकी और छेड़खानी का आरोप लगाया है.

इस मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक के खिलाफ ग्रेटर कैलाश थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई है. पीड़ित महिला के मुताबिक मामला बीते 2 जून का है, लेकिन उन्होंने इस बाबत कुछ दिन बाद उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया.

पुलिस ने जांच कर विधायक के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

ग्रेटर कैलाश थाने में केस दर्ज

पीड़िता ओमलता गिल ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह पानी के लिए ग्रेटर कैलाश स्थित दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में गई थी. तभी वहां पर विधायक के साथियों ने उनसे बुरा बर्ताव करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

इसके अलावा विधायक प्रकाश जारवाल ने उन्हे धक्का मारते हुए वहां से भाग जाने के लिए कहा. गौरतलब है कि देवली क्षेत्र में पानी का गंभीर संकट है. वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि देवली में खुलेआम टैंकर माफिया का कारोबार भी चल रहा है.

विधायक ने बताया सियासी साजिश

पानी संकट पर लोगों का कहना है कि यहां मुफ्त पानी तो दूर की बात है, एक ड्रम पानी भी खरीद कर पीना पड़ता है. इस मामले में जब आप विधायक प्रकाश जारवाल से प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने कहा कि कि ये सब बीजेपी की राजनीतिक साजिश है, जिसके चलते उन्हें फंसाया गया है.

वहीं दक्षिण दिल्ली से बीजेपी के सांसद रमेश विधूड़ी ने आम आदमी पार्टी को महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाली पार्टी बताया है. सासंद विधूड़ी का आरोप है कि आप विधायक हर समय जनता के साथ गलत व्यवहार करते हैं.

First published: 8 July 2016, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी