Home » इंडिया » Another BSP leader left party after making allegations against Mayawati
 

एक और बसपा नेता ने मायावती पर आरोप लगाकर पार्टी छोड़ी

पत्रिका स्टाफ़ | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के अमेठी लोकसभा प्रभारी और कद्दावर नेता ने बसपा से नाराज होकर मायावती को अपना इस्तीफा भेज दिया है.

बसपा नेता मोहम्मद शब्बीर खान ने कहा कि मैं पार्टी के साथ सन 1992 से जुड़ा और मैं बीएसपी लोकसभा प्रभारी के पद पर था. शब्बीर ने कहा पार्टी में अब मुस्लिम समाज के लिए कोई जगह नहीं है. क्योंकि इस समय पार्टी में जातिवाद की ज्यादा सुनवाई हो रही है. इस लिए मैं बहुजन समाज पार्टी छोड़ रहा हूं.

बीएसपी मुखिया पर लगाया आरोप

शब्बीर ने कहा की आजकल अगर बहन जी से मिलना भी हो तो आपकी जेब में दो लाख रुपये होने चाहिए तभी आपको बहुजन समाज पार्टी के मुखिया से मिलने का मौका मिलेगा. ऐसे मुखिया के साथ रहने से क्या फायदा जिसे आप अपने दुख-दर्द भी न बता सके.

मायावती का सर्वजन सुखाय का जो नारा था, आज वो पैसे के आगे सब भूल गयी है. और यह पार्टी जातिवादी पार्टी बनकर रह गई है. इस पार्टी में अब मुसलमानों की कोई जरूरत नहीं है. कल नसीमु्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मैं बीएसपी की मुखिया बहनजी को देवी का रूप मानता हूं.

शब्बीर ने कहा कि मेरा जहा तक मानना है कि अल्लाह, भगवान व दुर्गा मां के अवतार के सिवा मैं किसी को देवी नहीं मानता. वैसे मायावती देवी के अवतार के रूप में कहा हैं. वो तो पैसे की हवस की देवी हैं. जब मैं नेताओं व कोडिनेटर से कहूं कि मैं बहन जी से मिलना चाहता हूं तो मेरे समाने पैसे की बात करने लगते थे. इसलिए मैंने अपने सैकड़ों सर्मथकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया. जल्द ही मैं बहुजन समाज संघर्ष पार्टी में शामिल होऊंगा.

First published: 25 July 2016, 7:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी