Home » इंडिया » Anupam Kher calls Shashi Tharoor a Congress Chamcha
 

अनुपम खेर ने शशि थरूर को कांग्रेसी चमचा कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2016, 18:19 IST

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को एक बयान दिया था कि उन्हें खुद को हिंदू बताते हुए डर लगता है. इसके बाद कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने इस पर ट्वीटर पर टिप्पणी की तो अनुपम खेर को यह बात नागवार गुजरी और खेर ने अपनी प्रतिक्रिया में थरूर को 'कांग्रेसी चमचा' कह दिया.

खेर ने यह बयान शुक्रवार को एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में दिया था. इस पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'अनुपम, मैं हमेशा यह कहता हूं, मुझे हिंदू होने पर गर्व है पर संघी हिंदू होने पर नहीं'.

Anupam-shahsi

थरूर के इस ट्वीट से नाराज अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'शशि मैंने तुम्हारे बारे में कभी ऐसा नहीं सोचा था कि तुम ट्रॉल या कांग्रेसी चमचे की तरह मेरे बयान का ग़लत मतलब निकालोगे'.

इस अपशब्द के बाद शशि थरूर थोड़ा नाराज हो गए. उन्होंने अनुपम खेर के इस ट्वीट के जबाव में कहा 'जब आपके पास तर्क नहीं रहते तब आप सिर्फ़ गाली का ही इस्तेमाल करते हैं. मुझे कांग्रेस का सांसद होने पर गर्व है और मैं किसी की बेइज़्ज़ती नहीं करता'.

फिर अनुपम खेर ने थरूर के ट्वीट पर जबाव देते हुए ट्वीट किया कि, 'यह दुखद है कि आप भूल गए कि इस बहस में हिंदू और संघी हिंदू को पहले आप ही ले आए थे. अब आप इसका भी वर्गीकरण करना चाहते हो क्या?'

मालूम हो कि भारत सरकार ने अनुपम खेर को इस साल नागरिक सम्मान पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की है.

First published: 31 January 2016, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी