Home » इंडिया » Anupriya Patel Has Locked Up Two CPWD Engineers In Her Official Residence
 

ब्रेकिंग: अनुप्रिया पटेल ने सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों को बनाया बंधक

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2016, 14:15 IST
QUICK PILL
  • एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दिल्ली स्थित अपने आधिकारिक निवास पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के दो इंजीनियरों को कथित तौर पर बंधक बना रखा है.
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मंत्रिमंडल में किए गए फेरबदल के तहत पटेल को ओबीसी चेहरे के तौर मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था.

एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दिल्ली स्थित अपने आधिकारिक निवास पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के दो इंजीनियरों को कथित तौर पर बंधक बना रखा है.

कहा जा रहा है कि दोनों इंजीनियर अनुप्रिया पटेल के आवास पर हो रहे अवैध निर्माण को रोकने के लिए पहुंचे थे. अनुप्रिया पटेल का यह आवास दिल्ली के पंडारा रोड पर स्थित है.

निर्माण कार्य करवा रहे ठेकेदार ने बाद में मीडिया को बताया कि निर्माण के लिए जरूरी कुछ टाइल्स समय से नहीं पहुंची थी जिस पर नाराज होकर उनके सहयोगियों ने दोनों इंजीनियरोंं को एक कमरे में बंद कर दिया. अनुप्रिया के पति आशीष सिंह उस समय घर में ही मौजूद थे. उन्होंंने बताया कि जब वे बाहर आए तब कुछ लोग मजदूरों के साथ हाथापायी कर रहे थे.

आशीष सिंह ने चुनौती दी कि अगर सीपीडब्ल्यूडी के पास कोई सबूत है तो वो हमारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. हालांकि घटनास्थल पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक खुद अनुप्रिया के पति आशीष सिंह ने दोनों इंजीनियरों को बंधक बना रखा था और उन्हें गाली दे रहे थे. करीब एक घंटे तक उन्होंनों दोनों इंजीनियरों को बंधक बनाए रखा.  

पटेल को हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद मंत्री बनाया गया था. पटेल को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय का प्रभार मिला हुआ है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मंत्रिमंडल में किए गए फेरबदल के तहत पटेल को ओबीसी चेहरे के तौर मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था.

इस संबंध में अभी और जानकारी का इंतजार है.

First published: 10 September 2016, 14:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी