Home » इंडिया » anupriya patel mother gives controversial remark on anupriya
 

अनुप्रिया पटेल की मां बोलीं- जो मां की सगी नहीं, वो मोदी की क्या होगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2016, 13:00 IST
(एएनआई)

मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद विस्तार में सबसे कम उम्र की मंत्री बनने वाली अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने उनके मंत्री बनने को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है.

महज 35 साल की उम्र में केन्‍द्रीय मंत्री बनने वाली अनुप्रिया पटेल को अपनी मां की तीखी आलोचना का शिकार होना पड़ा है.

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल को दूसरे विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है. जब इस मामले पर उनकी मां कृष्णा पटेल से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, "जो बेटी अपनी मां की सगी नहीं हुई, वह मोदी की क्या होगी?"

इसके साथ ही कृष्णा पटेल ने यह भी दावा किया कि सांसद अनुप्रिया पटेल को उनके द्वारा पिछले साल ही पार्टी से निकाल दिया गया था.

कृष्णा पटेल ने कहा, "यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि बीजेपी ने किस लालच में अनुप्रिया को कैबिनेट मंत्री बनाया है, इस बात का पता भी जल्द ही चल जाएगा."

गौरतलब है कि अपना दल के संस्थापक सोने लाल पटेल की मृत्यु के बाद से ही पार्टी मां-बेटी की आंतरिक कलह में फंसी हुई है. इसी क्रम में बीते मई में अपना दल के एक धड़े ने पारिवारिक विवादों की वजह से अनुप्रिया पटेल को पार्टी से बाहर कर दिया था.

अनुप्रिया को पार्टी से बाहर किए जाने का एलान स्वयं अनुप्रिया की मां कृष्णा पटेल ने किया था. इस घटना के पहले ही अपना दल दो धड़ों में बंट गया था. पार्टी के कई नेता खुल कर कृष्णा पटेल के पक्ष में तो कुछ अनुप्रिया पटेल के साथ खड़े हैं.

बताया जा रहा है कि अपना दल को लेकर मां-बेटी में इस कदर मतभेद हैं कि मां कृष्णा पटेल ने बेटी के शपथ ग्रहण समारोह के वक्त घर में टीवी ऑन ही नहीं किया.

First published: 6 July 2016, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी