Home » इंडिया » Anurag Kashyap said in support of Kunal Kamra- I will wake up at 4 am but I will not fly Indigo
 

कुणाल कामरा के लिए अनुराग कश्यप में छोड़ दी IndiGo की फ्लाइट, कहा- 4 बजे उठूंगा लेकिन इससे नहीं जाऊंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 17:26 IST

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को कोलकाता एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सात घंटे पहले पहुंचना पड़ा. उन्हें उड़ान के लिए सुबह 4 बजे उठना पड़ा. द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार अनुराग कश्यप ने कहा "मैं सुबह 4 बजे उठूंगा लेकिन मैं इंडिगो की फ्लाइट से नहीं जाऊंगा. जब तक कुणाल कामरा को उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिलती है." अनुराग कश्यप को एक फिल्म फेस्टिवल के लिए आमंत्रित किया गया था.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता ने कहा "मुझे दम दम जाने के लिए आयोजकों ने IndiGo की फ्लाइट बुक की थी. लेकिन कामरा के प्रतिबंधित होने के बाद मैंने आयोजकों से कहा कि मैं इंडिगो से नहीं जाऊंगा. मैंने उनसे कहा कि मैं इस एयरलाइन से नहीं उड़ान भरूंगा क्योंकि मुझे लगता है कि कुणाल कामरा का प्रतिबंध बहुत अनुचित था''.

कश्यप ने कहा ने कहा ''इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन मैं अपनी असहमति दर्ज करना चाहता हूं, मैंने फैसला किया कि मैं इंडिगो से नहीं उड़ूंगा. मैं विस्तारा को जाना चाहता हूं. सोमवार दोपहर इंडिगो की उड़ान थी और सुबह विस्तारा की, उन्होंने (आयोजकों ने) सूचित किया (मुझे) कि विस्तारा के लिए आपको सुबह 4 बजे उठना होगा. मैंने कहा, मैं सुबह 4 बजे उठूंगा, लेकिन मैं इंडिगो से नहीं जाऊंगा.''

गौरतलब है अर्नब गोस्वामी से विवाद के बाद इंडिगो सहित 4 बड़ी एयरलाइन ने कुणाल कामरा को प्रतिबंधित कर दिया था. हालांकि कामरा ने इसके बाद विस्तारा एयरलाइन से उड़ान भरी थी. एक ताजा ट्वीट में कामरा ने कहा ''मोदी की प्लीज आप अंबानी जी के और अडानी जी के हेलीकाप्टर में ही घूमिये... कहीं मुझे कोई फ्लाइट में मिल गए और में फिर से इमोशनल हो गया तो ज़िन्दगीभर IRCTC की वेबसाइट से जूझना पड़ेगा''.

WHO रिपोर्ट में खुलासा: 15 में एक भारतीय की कैंसर से हो रही है मौत, 2018 में सामने आये 11.6 लाख मामले

First published: 4 February 2020, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी