Home » इंडिया » AP CRDA issue notice to ex cm chandrababu naidu to vacant current official residence
 

बंगला टूटने के बाद अब बेघर होंगे पू्र्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ! सरकारी आवास खाली करने को मिला नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 11:11 IST

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलें आए दिन बढ़ती जा रही है. पहले उनके बंगले प्रजा वैदिका को ध्वस्त किया गया और अब उनको सरकारी आवास से भी बेघर किया जा रहा है. जिसके लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है. दरअसल, आंध्र प्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण ने एक नोटिस जारी कर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू मौजूदा सरकारी आवास खाली करने को कहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस बारे में जानकारी दी है. बता दें कि इससे पहले एन चंद्रबाबा नायडू का बंगाल प्रजा वैदिका को जगन सरकार ने ध्वस्त करा दिया और अब सरकारी आवास को खाली करने का नोटिस मिल गयाबता दें कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल में नदी के पास बनी एक सरकारी इमारत को ध्वस्त करने का निर्देश दिया था.

उन्होंने कहा था कि इस इमारत का निर्माण नियमों का 'उल्लंघन कर कराया गया जिसमें भ्रष्टाचार हुआचंद्रबाबू नायडू सरकार ने आंध्रप्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण ने नायडू के निवास के निकट कृष्णा नदी के पास प्रजा वेदिका का निर्माण किया था. जिसे जगन सरकार ने ध्वस्त करा दिया. बता दें कि जगन ने यह आदेश देकर नायडू के उस अनुरोध को खारिज किया था, जिसमें ये मांग की गई थी कि इसे विपक्ष के नेता का 'रेसिडेंस एनेक्सी घोषित किया जाए.

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के गढ़ में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद

First published: 28 June 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी