Home » इंडिया » Arms Act CaseJodhpur Newsrajasthan newssalman khan
 

आर्म्स एक्ट मामलाः सलमान की कोर्ट में हुर्इ पेशी, भरा 20 हजार का बेल बॉन्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2017, 13:45 IST

आर्म्स एक्ट मामले में सलमान खान शुक्रवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में पेश हुए. उन्होंने कोर्ट में 20-20 हजार रुपए के दो बॉन्ड भरे. इसके बाद सलमान कोर्ट से सीधे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.

इस मामले में सलमान को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट से बरी किए जाने के बाद सरकार ने जिला एवं सेशन न्यायालय ग्रामीण में इस मामले में अपील की थी, जिसे स्वीकार किए जाने के बाद सलमान को कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश हुए और 20-20 हजार रुपए के मुचलके कोर्ट के समक्ष पेश किए.

आपको बता दें कि पिछली पेशी में सलमान के अधिवक्ता ने पुलिस प्रोटेक्शन का हवाला देकर हाजरी माफी पेश कर दी थी, जिसके चलते सलमान जोधपुर नहीं आए थे. वहीं इस बार न्यायिक कर्मचारियों की हड़ताल के चलते गुरुवार शाम तक इस सुनवाई के प्रभावित होने की आशंका थी. लेकिन हड़ताल खत्म होने के बाद अधीनस्थ न्यायालयों में न्यायिक कार्य शुक्रवार सेे सुचारू हो गया, जिसके बाद सलमान को कोर्ट में पेश होना पड़ा.

गौरतलब है कि जिला व सेशन न्यायालय ग्रामीण के ग्रामीण जिला जज भगवानदास अग्रवाल के सेवानिवृति के बाद ग्रामीण जिला जज के पद पर हाईकोर्ट रजिस्ट्रार प्रशासन रविन्द्रकुमार जोशी को नियुक्त किया गया है, लेकिन जिला ग्रामीण जज रविन्द्र कुमार जोशी ने अभी तक पद भार ग्रहण नहीं किया है.

First published: 4 August 2017, 13:45 IST
 
अगली कहानी