Home » इंडिया » Army Chief says If Major Gogoi has done wrong then he will be given due punishment
 

आर्मी चीफ- मेजर गोगोई की गलती साबित होने पर मिलेगी ऐसी सजा कि याद रखेंगे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 15:24 IST

जम्मू-कश्मीर के एक होटल से एक दिन पहले ही आर्मी के चर्चित मेजर गोगोई को हिरासत में लिया गया था. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के होटल ग्रैंड ममता से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर, स्थानीय नाबालिग लड़की और एक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. आरोप है कि मेजर लड़की के साथ रात बिताने वाले थे.

मेजर गोगोई मामले में आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान आया है. आर्मी चीफ ने कहा है कि अगर मेजर गोगोई ने कोई भी गलत काम किया है तो उन्हें ऐसी सजा मिलेगी कि लोग याद रखेंगे. उन्होंने कहा कि आर्मी में किसी भी रैंक किसी भी पोस्ट का कोई भी अधिकारी हो अगर गलत करता पाया जाता है तो उसे कड़ी सी कड़ी सजा दी जाएगी. 

बता देें कि कल होटल ग्रैंड ममता के मालिक मंसूर अहमद ने बताया था कि आर्मी के एक मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग कराई थी. वह श्रीनगर एयरपोर्ट से सीधा होटल पहुंचे थे. होटल मालिक ने बताया था कि मेजर ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर दो लोगों का नाम लिखा था. होटल मैनेजमेंट ने उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने जो दूसरा आधार कार्ड दिया वह एक लोकल कश्मीरी लड़की का था. अहमद ने बताया कि वह लड़की नाबालिग थी.

अहमद के अनुसार, होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक किया गया था. वह 24 मई को चेकआउट करने वाले थे. पुलिस ने बताया कि पुलिस दल मौके पर पहुंचा और सेना के मेजर गोगोई सहित सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई. पुलिस महानिरीक्षक एस.पी. पानी ने घटना के संबंध में श्रीनगर(उत्तर) के पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में एसआईटी जांच के आदेश दिए थे.

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में लड़की ने बताया था कि वह सेना के अधिकारी से मिलने आई थी. सेना के अधिकारी की पहचान पुलिस द्वारा की गई और उनका बयान दर्ज करने के लिए उन्हें उनकी यूनिट को सौंप दिया गया था. पुलिस ने कहा था कि दोपहर 11 बजे होटल ग्रांड से किसी झगड़े के बारे में हमें फोन किया गया.

वहीं आज मेजर गोगोई जिस युवती के साथ होटल से हिरासत में लिए गए थे उस युवती की मां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे. युवती की मां का कहना था कि गोगोई ने देर रात उनके घर पर दो बार छापेमारी की थी और वह दोनों ही बार छापेमारी के दौरान समीर अहमद के साथ आए थे जोकि होटल में भी उनके साथ गया था.

महिला ने कहा था कि पहली बार जब सेना हमारे घर आई थी तो मैं डर गई थी. दोनों ही बार मेजर गोगोई समीर के साथ आए थे, उन्होंने हमे चेतावनी दी थी कि इसके बारे में किसी को नहीं बताए.

महिला ने बताया था कि बुधवार को उनकी बेटी ने कहा था कि वह बैंक में पैसा जमा करने के लिए गई थी, मैंने उसे 500 रुपए जमा करने के लिए दिया था, वह अपना बैग लेकर घर से गई थी, साथ ही कुछ दस्तावेज भी ले गई थी. महिला ने बताया कि उनकी बेटी 17 साल की है.
First published: 25 May 2018, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी