Home » इंडिया » Army is not personal property of Modi’s, says Rahul Gandhi
 

सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर बोले राहुल गांधी- सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं है

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 11:46 IST

राजस्थान के सीकर में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस सरकार के दौरान हुई सर्जिकल स्ट्राइक को सिर्फ कागजों में बताये जाने वाले बयान पर कांग्रेस पार्टी ने जवाब दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव हार जाएगी. उन्होंने कहा कि सशस्त्र बल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति नहीं हैं.

राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी के इस बयान से कांग्रेस का नहीं है बल्कि सेना का अपमान हुआ है. राहुल गांधी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी घबराहट में है और यह स्पष्ट है कि पार्टी लोकसभा चुनाव हार जाएगी. राहुल गांधी ने कहा "सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं है. सर्जिकल स्ट्राइक सशस्त्र बलों द्वारा की जाती है. जब मोदी कांग्रेस सरकार के दौरान किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को "वीडियो गेम" कहते हैं, तो वह कांग्रेस का अपमान नहीं करते, वह सेना का अपमान करते हैं.

राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ''अभी सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. देश पूछ रहा है कि मोदीजी आपने हमसे 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, उसके बारे में क्या है? मोदी अब नौकरियों या किसानों पर एक शब्द नहीं बोलते क्योंकि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है."

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के सीकर में एक रैली में कहा ''कांग्रेस के एक नेता ने चार महीने पहले दावा किया था कि कांग्रेस के शासनकाल में तीन सर्जिकल स्ट्राइक की गयीं और अब एक और नेता कह रहे हैं कि पार्टी ने छह सर्जिकल स्ट्राइक की थीं.चार महीने में संख्या तीन से बढ़कर छह हो गयी. चुनाव पूरे होने तक यह संख्या बढ़कर 600 हो जाएगी. जब स्ट्राइक कागज पर हुई हो तो इसके मायने ही क्या हैं. कांग्रेस केवल झूठ बोलती है.’’

चुनाव के ऐलान के बाद PM मोदी ने की 100 से ज्यादा रैलियां, इतने चुनावी कार्यक्रम

First published: 4 May 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी