Home » इंडिया » Army soldier jumps in front of train for suicide as girls fathers denied the marriage proposal
 

लड़की के पिता ने शादी से किया इनकार तो सेना के जवान ने उठाया ये खौफनाक कदम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 12:12 IST

शादी से इनकार को लेकर हताश सेना के एक जवान ने ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी. घटना तेलंगाना के गढ़वाल की है. जहां एक जवान ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. पुलिस के अनुसार जवान एक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की के घर वालों ने शादी से इनकार कर दिया. इस बात से जवान बहुत निराश और हताश था. जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया और ट्रेन के सामने छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें- इधर लखनऊ पुलिस ने पति को गुलाब भेंट किया उधर बीवी ने घर में पहाड़ सिर पर उठा लिया

रेलवे पुलिस ने एक शव बरामद किया जिसकी पहचान विनोद कुमार के नाम से की गई. 25 साल के विनोद का शव सुबह रेलवे ट्रैक पर पाया गया. सेना का ये जवान करीब 10 दिन पहले छुट्टी पर अपने घर रेवुलपल्ली गांव आया था. ये गांव गढ़वाल जिले में हैं. बताया जा रहा है कि विनोद एक लड़की से शादी करना चाहता था.

पुलिस के अनुसार विनोद अपने परिवार के साथ लड़की देखने गया था. लेकिन लड़की के पिता को विनोद पसंद नहीं आया और उन्होंने शादी के लिए इनकार कर दिया. विनोद के पिता ने कहा कि वो शादी के लिए कहीं और बात करेंगे. लेकिन विनोद उसी लड़की से शादी करना चाहता था.

ये भी पढ़ें-  पत्नी रूठकर चली गई मायके तो इस शख्स ने पीएम मोदी को लिख दिया खत, की ये गुजारिश

इसी बात को लेकर बाप-बेटे में कुछ विवाद भी हुआ. बताया जा रहा है कि विनोद शादी के इस रिजेक्शन से बहुत ही हताश हो गया था. पिता और परिवार वालों के समझाने के भी उस पर कोई असर नहीं हुआ. इस इनकार से वो इतना हताश हुआ कि खुद को संभाल नहीं पाया और सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया.

First published: 1 August 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी