Home » इंडिया » Article 370: Rajnath Singh attacks on Pakistan for Jammu And Kashmir issue
 

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लगाई लताड़- कश्मीर तुम्हारा कब था, जो उसके लिए रोते रहते हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 15:12 IST

लद्दाख के लेह में 26वें 'किसान-जवान विज्ञान मेला' का उद्घाटन करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को जमकर आड़े-हाथों लिया. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर हमला करते हुए कहा कि कश्मीर आपका कब था, जो उसे लेकर रोते रहते हो. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान बन गया तो हम आपके वजूद का सम्मान करते हैं. 

राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्‍तान को कश्मीर के मुद्दे पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है. राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर हमेशा से ही भारत का हिस्सा था और पाकिस्तान का कश्मीर पर कोई हक नहीं है. कश्मीर आगे भी हमारा ही रहेगा.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सिर्फ अपने कब्जे वाले कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघनों के हल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. पाकिस्तान बात करने लायक नहीं है. वह आतंकवाद का इस्तेमाल कर भारत को अस्थिर करने की कोशिश करता रहता है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि अब पाकिस्‍तान से बातचीत भी होगी तो केवल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर बात होगी. पीओके भी भारत का अभिन्‍न हिस्‍सा है. इससे पहले राजनाथ सिंह साफ-साफ कह चुके हैं सरकार जो कुछ कर रही है, वो जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए आर्थिक विकास, लोकतंत्र और समृद्धि में सुधार के लिए कर रही है.

नौसेना को मिला इनपुट, समुद्र के जरिए गुजरात में घुस सकते हैं पाकिस्तानी कमांंडो, हो सकता है बड़ा हमला

दिल्ली में ISI के दो आतंकी घुसने की खुफिया सूचना, जारी किए गए स्केच

First published: 29 August 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी