Home » इंडिया » Arun Jaitely meets Vijay Mallya in central hall says congress leader PL Punia on twitter
 

अब इस नेता ने किया दावा- अरुण जेटली ने सेंट्रल हॉल में भगोड़े माल्या से की थी मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 9:29 IST

भगोड़े विजय माल्या से मुलाकात को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर विपक्ष हमलावर है. जहां एक तरफ माल्या ने दावा किया था कि वह भारत छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मिले थे वहीं अब कांग्रेस के नेता पीएल पुनिया ने दावा किया है कि उन्होंने संसद के सेंट्रल हॉल में अरुण जेटली को माल्या से मिलते देखा था.

पीएल पुनिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया कि उन्होंने अरुण जेटली को विजय माल्या से मिलते हुए देखा था. पुनिया ने ट्वीट किया, "अरुण जेटली झूठ बोल रहे हैं, मैंने सेंट्रल हॉल में उन्हें माल्या के साथ लंबी बैठक करते हुए देखा था. ये बैठक माल्या के लंदन के लिए जाने से दो दिन पहले हुई थी."

 

दरअसल, बुधवार (13 सितंबर) को लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेशी के दौरान माल्या ने दावा किया था कि उसने भारत छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की थी. वहीं माल्या के दावे के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए तुरंत सफाई दी थी और कहा था कि उन्होंने कभी मुलाकात के लिए समय नहीं दिया. 

पढ़ें- भगोड़े माल्या ने भारत छोड़ने से पहले जेटली से की थी मुलाकात ! राहुल गांधी ने मांगा इस्तीफा

जेटली ने बयान जारी करते हुए कहा था कि वह माल्या से मिले थे, लेकिन वह मुलाकात आधिकारिक नहीं थी. इसके बाद माल्या के भी सुर बदल गए थे. माल्या ने कहा कि उन्होंने वित्त मंत्री से कभी औपचारिक मुलाकात नहीं की. ये बात अलग है कि संसद परिसर में वो उनसे मिले और बताया कि वो लंदन जा रहे हैं. 

First published: 13 September 2018, 9:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी