Home » इंडिया » Arun Jaitely welcomes Former Cricketer Gautam Gambhir in Bharatiya Janata Party today
 

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, क्रिकेट के बाद अब राजनीति में दिखाएंगे धुआंधार पारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 12:27 IST
Gautam Gambhir

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिला दी है. ऐसी संभावना है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गौतम गंभीर नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस समय इस सीट से भाजपा की ओर से मीनाक्षी लेखी सासंद हैं.  बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. गंभीर हमेशा गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने में सबसे सक्रिय सदस्य रहे हैं.

बीजेपी में शामिल होने पर गौतम गंभीर ने कहा,"मैं पीएम मोदी के नजरिए से काफी प्रभावित हूं और मुझे खुशी है कि मुझे ये पार्टी ज्वाइन करने का मौका मिला."

पुलवामा हमले के बाद भारत ने PSL का प्रसारण किया था बंद, अब पाकिस्तान ने IPL को लेकर लिया ये फैसला

राजनीति में आने की खबर का खंडन करते हुए गौतम गंभीर ने पहले ट्वीट किया था कि "ये खबरें लगातार आ रही है कि मैं राजनीति में आ सकता हूं लेकिन मैं ये बात साफ करना चाहता हूं कि इस तरह की खबरों में सच्चाई नहीं है. इस समय मैं सिर्फ एक रिटायर्ड क्रिकेटर हूं और हर क्रिकेट फैन की तरह मैं भी इस समय टीम इंडिया की जीत का इंतज़र कर रहा हूं."


IPL 2019: KKR को लग रहा झटके पे झटका, एक और बड़ा खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

आप को बता दें कि गौतम गंभीर हमेशा से सामाजिक मामलों में अपनी राय रखते है. इसके अलावा उनके संन्यास लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ में लेटर भी लिखा था, जिसके बाद से उनके चुनाव लड़ने की ख़बरें आ रही थी.

First published: 22 March 2019, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी