Home » इंडिया » Arun Jaitley: Arvind Kejriwal manages media by government advertising funds
 

जेटली का बड़ा आरोप- सरकारी विज्ञापन फंड से मीडिया मैनेज करते हैं केजरीवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(फाइल फोटो)

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है. जेटली का कहना है कि केजरीवाल सरकारी विज्ञापन फंड का मीडिया मैनेज करने में इस्तेमाल करते हैं.

एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान अरुण जेटली ने यह आरोप लगाया है. डीडीसीए (दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन) को लेकर आम आदमी पार्टी जेटली पर पहले भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुकी है. 

'दोस्ताना संबंध पर विज्ञापन'

इंटरव्यू में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल विज्ञपन के सरकारी फंड का दुरुपयोग करते हुए इसे मीडिया से जोड़-तोड़ में खर्च करते हैं.

जेटली ने आरोप लगाया कि जिनके न्यूज चैनलों और अखबारों के साथ दिल्ली सरकार के दोस्ताना संबंध हैं, उन्हें ही विज्ञापन दिए जाते हैं.

जेटली का आरोप है कि जो मीडिया हाउस आम आदमी पार्टी की सरकार और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हैं, उन्हें विज्ञापन नहीं दिया जाता.

'मोदी जीरो, आप हीरो'

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है.

ट्विटर पर सीएम केजरीवाल ने लिखा, "मोदी सरकार के दो साल, आम आदमी पार्टी सरकार के डेढ़ साल- जनता की राय- मोदी जीरो, आप हीरो."

बादल परिवार देखे 'उड़ता पंजाब' 

केजरीवाल ने फिल्म उड़ता पंजाब के बारे में भी ट्विटर पर टिप्पणी की है. केजरीवाल ने लिखा, "उड़ता पंजाब देखी. फिल्म में दिखाया गया है कि राजनेता ड्रग्स का रैकेट चला रहे हैं. चुनाव के दौरान खुले तौर पर ड्रग्स बांटी जा रही है. पंजाब की हालत काफी खराब है."

केजरीवाल ने फिल्म के बारे में एक और ट्वीट किया, "अभी उड़ता पंजाब देखी. बहुत सशक्त. बादल परिवार को यह जरूर देखना चाहिए कि पंजाब के साथ उन्होंने क्या किया है."

First published: 18 June 2016, 1:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी