Home » इंडिया » Arun Jaitley calls Rahul Gandhi Clown Prince says him falsehood on Rafale NPA
 

'राहुल गांधी हैं मूर्ख राजकुमार, राफेल-NPA पर देश से बोल रहे हैं झूठ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 17:02 IST

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मूर्ख राजकुमार कहा है. उन्होंने कहा कि राफेल और एनपीए को लेकर वह झूठ फैला रहे हैं. जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष को 'मूर्ख राजकुमार (क्लाउन प्रिंस)' से संबोधित करते हुए कहा कि राहुल उस रणनीति पर काम कर रहे हैं जहां एक झूठ बनाया जाता है और उसे बार-बार बोला जाता है.

जेटली ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि राफेल को लेकर उनके द्वारा उठाए गए सवालों पर राहुल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. जेटली ने नोट लिख राफेल और एनपीए पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "राहुल गांधी दो झूठ बोल रहे हैं, एक तो राफेल डील को लेकर और दूसरा मोदी द्वारा 15 उद्योगपतियों के ढाई लाख करोड़ के लोन माफी को लेकर."

अरुण जेटली ने कहा कि इन दोनों आरोपों में राहुल गांधी का हर शब्द झूठा है. राहुल उद्योगपतियों के जिस लोन माफी की बात कर रहे हैं वह 2014 का है. उन्होंने कहा कि उनका दावा है कि यूपीए के जाने के वक्त एनपीए 2.5 लाख करोड़ रुपये था. कांग्रेस एनपीए की बढ़ती समस्याओं को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है.

पढ़ें- इमरान खान की अपील को भारत ने स्वीकारा, न्यूयॉर्क में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों के बीच होगी मुलाकात

जेटली ने कहा कि पब्लिक डिस्कोर्स एक गंभीर ऐक्टिविटी है, यह लाफ्टर चैलेंज नहीं है. उन्होंने राहुल द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने पर भी तंज किया और कहा कि पब्लिक डिस्कोर्स को आप गले लगने, आंख मारने या इस तरह के लगातार झूठ बोलने तक सीमित नहीं कर सकते हैं. 

First published: 20 September 2018, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी