Home » इंडिया » Arvind kejriwal: Amit shah want to create hurdle in my surat rally
 

अरविंद केजरीवाल: अमित शाह मेरी सूरत की रैली नहीं होने देना चाहते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2016, 10:24 IST
(कैच)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि शाह के इशारे पर उनकी पार्टी भाजपा रविवार को सूरत में आप की रैली को बाधित करने का प्रयास करेंगे.

केजरीवाल ने कहा, "हमने रविवार को सूरत में एक रैली आयोजित की है, जहां हम राज्य से जुड़े मुद्दों और उनके समाधान पर चर्चा करेंगे. आप लोगों से यह भी पूछेगी कि क्या हम गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं."

आप नेता केजरीवाल ने कहा, "हालांकि यह पता चला है कि अमित शाह जी और भाजपा मेरी रैली बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं. यह मेरी रैली नहीं, बल्कि यह गुजरात की जनता की रैली है. अगर वे रैली बाधित करते हैं तो वे गुजरात की जनता की भावनाओं से खेलेंगे. मुझे आशा है कि वे ऐसा नहीं करेंगे."

इस समय केजरीवाल गुजरात के चार दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरे पर वह 2017 विधानसभा चुनावों से पहले पटेल समुदाय को लुभाने का प्रयास करेंगे.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से साथ वार्ता के बाद केजरीवाल मेहसाणा के लिए रवाना हुए, जहां वह अगस्त 2015 में पटेल आरक्षण आंदोलन के दौरान पुलिस के साथ झड़पों में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलेंगे. सूरत में आप की रैली पटेलों के गढ़ वराछा में होगी.

रैली से पहले बुरहान वानी, हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन के साथ केजरीवाल की तस्वीरों वाले पोस्टर सूरत शहर में आज नजर आए जिसमें उन्हें ‘‘पाकिस्तान का हीरो’’ कहा गया. आप ने ‘’आपत्तिजनक’’ पोस्टरों के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है.

First published: 15 October 2016, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी