Home » इंडिया » Arvind Kejriwal apology to Bikram Singh Majithia, AAP's Bhagwant Mann resigns from his post in the party
 

केजरीवाल की मजीठिया से माफी के बाद AAP में बगावत, भगवंत मान ने पद से दिया इस्तीफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 12:11 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी के बाद आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी दी. माना जा रहा है कि केजरीवाल के मजीठिया से माफी मांगे जाने से भगवंत मान खफा थे जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया.

गौरतलब है कि केजरीवाल ने पत्र लिख कर अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया से माफ़ी मांगी है. पिछले साल हुए पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर पंजाब के ड्रग माफ़िया से जुड़े होने का आरोप लगाया था.

 

जिसके बाद इन आरोपों को गलत बताते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल, आप सांसद संजय सिंह और पार्टी प्रवक्ता आशीष खेतान के ख़िलाफ़ अमृतसर कोर्ट में मानहानि का मुक़दमा कर दिया था. केजरीवाल ने पत्र लिख कर मजीठिया से माफ़ी मांगी हैं उन्होंने लिखा है कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप वे वापस लेते हैं. साथ ही इन आरोपों से उन्‍हें, उनके परिवार और दोस्‍तों को जो दुख पहुंचा है उसके लिए उन्‍हें खेद है.

गौरतलब है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश समेत कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

First published: 16 March 2018, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी